BiharPatna

पटना जंक्शन पर ट्रॉली बैग से 50 लाख कैश बरामद, वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से शख्स गिरफ्तार

Google news

पटना जंक्शन ने उस वक्त हड़कंप मच गया जब आरपीएफ की टीम ने वंदे भारत ट्रेन में एक ट्रॉली से भारी मात्रा में कैश बरामद किया। ट्रॉली बैग में पांच-पांच सौ के नोट की गड्डियां भरी थीं। भारी मात्रा में कैश देखकर आरपीएफ के जवान दंग रह गए। ट्रॉली बैग में 50 लाख रुपए थे। इस मामले में एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, पटना जंक्शन पर तैनात आरपीएफ की टीम ने शक के आधार पर युवक के ट्रॉली बैग की चेकिंग की। पुलिस को शक था की बैग में शराब की बोतलें हैं लेकिन जब पुलिस के जवानों ने बैग को खोला तो लाखों रुपए देखकर दंग रह गए। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम बजरंग सिंह ठाकुर बताया और कहा कि वह झारखंड के रामगढ़ का रहने वाला है।

युवक ने आरपीएफ को बताया है कि वह रांची से 50 लाख रुपए लेकर वंदे भारत ट्रेन से पटना पहुंचा था। पटना में किसी शख्स को 50 लाख रुपए देने थे। शनिवार की रात पुलिस ने बजरंग सिंह को पकड़ा था और उससे पूछताछ कर रही है हालांकि युवक ने पुलिस को यह नहीं बताया है कि पैसे किसे और क्यों देने थे। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इतनी बड़ी रकम किसे और क्यों दी जाने वाली थी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण