BusinessGadgetsTechnology

Samsung का आ गया सबसे पतला 5G फ़ोन 200MP कैमरा के साथ, जाने फीचर्स और कीमत

Google news

Samsung का आ गया सबसे पतला 5G फ़ोन 200MP कैमरा Setup और 6000mAh बैटरी Backup के साथ, जाने फीचर्स और कीमत एक शानदार स्मार्टफोन है जो अपने शक्तिशाली प्रोसेसर, शानदार कैमरा सिस्टम और लंबी बैटरी लाइफ के लिए जाना जाता है। इस फोन को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है, और इस समय न्यू ईयर ऑफर्स में उपलब्ध है। इन ऑफर्स के तहत, आप इस फोन को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी M44 5G में Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया गया है, जो किसी भी काम को आसानी से करने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है। आप इस फोन पर गेम खेल सकते हैं, वीडियो देख सकते हैं या किसी भी ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

camera system

सैमसंग गैलेक्सी M44 5G में एक 50MP का मुख्य कैमरा, 16MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। यह कैमरा सिस्टम किसी भी परिस्थिति में अच्छी तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

Long Battery Backup

सैमसंग गैलेक्सी M44 5G में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो एक दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। आप इस फोन का उपयोग पूरे दिन बिना किसी समस्या के कर सकते हैं।

Model price 

सैमसंग गैलेक्सी M44 5G की कीमत ₹29,999 है लेकिन न्यू ईयर ऑफर्स के तहत आप इस फोन को ₹26,999 में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, आपको इस फोन के साथ ₹3,000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसका मतलब है कि आप पुराने स्मार्टफोन को देकर इस फोन को ₹23,999 में खरीद सकते हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण