BhagalpurCrime

रौनक केडिया हत्याकांड : स्थायी रूप से सुरक्षा गार्ड घर पर दिया, 24 घंटे जवान वहीं रहेंगे

Google news

भागलपुर : रौनक हत्याकांड में डीआईजी विवेकानंद और एसएसपी आनंद कुमार अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ सोमवार की देर रात काजवलीचक स्थित रौनक के घर पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने काफी देर तक रौनक के पिता बलराम केडिया और भाई प्रतीत से बातचीत की। एक बार फिर उनसे पूछा गया कि किसी पर कोई संदेह हो या पहले किसी प्रकार का विवाद रहा तो बताएं। हालांकि इस बिंदु पर परिजनों ने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। डीआईजी और एसएसपी ने घटनास्थल का भी जायजा लिया।

घर पर स्थायी गार्ड, दुकान पर सुरक्षा की करेंगे मांग : डीआईजी विवेकानंद के निर्देश पर बलराम केडिया के घर पर स्थायी रूप से पुलिस की जवान की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है। 24 घंटे जवान वहीं रहेंगे। बलराम केडिया ने कहा कि उनकी मेडिकल दुकान पर भी सुरक्षा देने को लेकर वे वरीय पुलिस अधिकारी को लिखकर देंगे। उनका कहना है कि दुकान पर हमेशा डर बना रहता है और रात में दुकान बढ़ाने के बाद घर जाने के दौरान खतरा बना हुआ है। ऐसे में दुकान भी जवान की प्रतिनियुक्ति जरूरी है। बलराम केडिया ने यह भी बताया कि बुधवार को वे अपने घर पर सीसीटीवी भी लगवा लेंगे।

कुख्यात शूटर की हो रही तलाश, चांदी लुटेरा और शराब कारोबारी को उठाया : रौनक केडिया के पिछले बुधवार की रात एमपी द्विवेदी रोड से सटे शनि मंदिर गली में उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह दुकान बढ़ाने के बाद अपने घर लौट रहा था। घटना के छह दिन बीत जाने के बाद भी रौनक हत्याकांड में पुलिस को न तो पुख्ता सबूत हाथ लगा है न ही अपराधी की पहचान ही हो सकी है। हत्याकांड में पुलिस एक कुख्यात शूटर की तलाश कर रही है जो कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है और फिलहाल बाहर है। पुलिस ने जोगसर थाना क्षेत्र के रहने वाले और चांदी लूट में संलिप्त रहे शख्स को उठाया है। इसके अलावा तिलकामांझी थाना क्षेत्र के रहने वाले और शराब कांड में संलिप्त रहे शख्स को भी पूछताछ के लिए उठाया गया है।

बदमाशों को पकड़ने की मांग

अखिल भारतीय मारवाड़ी सम्मेलन ने दवा व्यवसायी रौनक केडिया की हत्या का विरोध करते हुए बदमाशों को जल्द पकड़ने की मांग की है। राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव लोहिया, प्रादेशिक अध्यक्ष युगल किशोर अग्रवाल, प्रादेशिक कार्यसमिति सदस्य गिरधारी लाल जोशी, मारवाड़ी सम्मेलन के महासचिव अनिल खेतान ने रौनक के पिता बलराम केडिया और उनके परिवारजनों से मिले। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार से मंगलवार को मिलकर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए स्मारपत्र दिया। वरीय पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि अपराधी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण