Bhagalpur

ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं:आरती यादव

Google news

भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष ने हमला बोलते हुए मांगा इस्तीफा। खलीफाबाग़ से शहीद भगत सिंह चौक तक निकाला मौन केंडल मार्च जिसका नेतृत्व महिला मोर्चा अध्यक्ष आरती यादव ने किया।

भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की अध्यक्ष आरती यादव ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता में महिला डॉक्टर के रेप-मर्डर मामले को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है।पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या के मामले को जिस प्रकार से वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दबाने की कोशिश की है, उसके बाद उन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज उन्हें कौन सी ताकत कोलकाता जाने से रोक रही है। जब हाथरस में घटना होते हैं तो राहुल कहते है कि उन्हें कोई ताकत हाथरस जाने से रोक नहीं सकती है लेकिन अब वो चुप हैं।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राजकिशोर गुप्ता,माला सिंह,सरिता शर्मा, पिंकी बागोरिया,जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी,कुंदन, लक्ष्मी कुशवाहा,पूनम भगत, अनीता सरकार, डेजी श्रीवास्तव, अनीता कुमारी, रंजना, चंदा,लता देवी, विभा देवी,वंदना शर्मा उपस्थित होकर ममता सरकार का विरोध किया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण