BiharPatnaPolitics

नीतीश कुमार के संरक्षण में बढ़ रहा अपराधी और बलात्कारियों का मनोबल, बोले तेजस्वी यादव …. यह तो महज छोटी सी बानगी

Google news

बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। इनको बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से संरक्षण हासिल हो रहा है। यही वजह है कि अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और उनके अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ खत्म हो गया है। यह तमाम बातें बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव कह रहे हैं।

दरअसल, राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव लगातार जुबानी हमला बोलते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट करते हुए राज्य के अंदर क्राइम ग्राफ पर सवाल उठाया है। तेजस्वी ने कहा है कि दरभंगा में 𝟏𝟑 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 𝐅𝐈𝐑 करने में 𝟒 दिन और फिर उसके बाद अल्ट्रासाउंड कराने में और 𝟒 दिन लगाए। भाई बोला-प्राइवेट पार्ट में थी चोट और सूजन!

मुज़फ़्फ़रपुर में माँ-बाप के सामने नाबालिग लड़की का अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म करने के पश्चात हैवानों ने नाबालिग के ब्रेस्ट और प्राइवेट पार्ट को काटा, बाद में हत्या कर अर्धनग्न शव को पोखर में फेंका। मधुबन में 𝟏𝟗 वर्षीय लड़की की घर में घुस कुल्हाड़ी से काट कर हत्या!  वैशाली में 𝟐𝟕 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या। इसके बाद भी कोई एक्शन नहीं हो रहा है।

इसके आगे तेजस्वी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की सरपरस्ती में सत्ता संरक्षित अपराधी और बलात्कारियों का मनोबल किस कदर बढ़ा हुआ है यह उसकी 𝟐-𝟑 दिन की एक छोटी सी बानगी है। बिहार में सरकार का इक़बाल खत्म हो गया है। प्रदेश में अपराधियों की बहार है। विधि व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। प्रशासनिक व्यवस्था पूर्णरुपेण चौपट है। चहुंओर लूट,अपराध और भ्रष्टाचार का बोलबाला है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण