BiharPatna

ममता पर बरसे केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान, कहा – CBI के एक्शन में नहीं आए रुकावट इस पर दें ध्यान

Google news

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कोलकाता हत्याकांड को लेकर ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला है। चिराग ने कहा है कि बंगाल की सीएम को दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने के बजाय यह ध्यान देने चाहिए कि सीबीआई की कार्रवाई में कोई रुकावट ना आए। कार्रवाई और जांच सही से हो और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। इससे सभी लोगों का फायदा होगा और दोषी को सजा मिलेगी।

इसके आगे चिराग ने कहा कि बंगाल में इस तरह की घटना हुई तो इसकी जिम्मेदारी ममता बनर्जी की खुद की बनती है। यह उनकी सरकार की जिम्मेदारी बनती है। इसका साफ़ मतलब है कि जो घटना घटी उसे रोकने में आप पूरी तरह नाकामयाब रही, आपका शासन और प्रशासन पूरी तरह नाकामयाब रहा। एक महिला मुख्यमंत्री के रहते हुए इस तरह की घृणित घटना को अंजाम दिया गया, उसके बाद सबूत को मिटाने की सोच के साथ आधी रात हजारों की संख्या में और असामाजिक तत्व ने तोड़ फोड़ की। यह घटना अपने में दर्शाता है कि कोई तो है जो किसी को बचाना चाहता है।

चिराग ने कहा कि सीबीआई वहां अपना काम कर रही है। सीबीआई इस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है। अब ममता सरकार को इस बात को सुनिश्चित करना चाहिए कि वहां सीबीआई की कार्रवाई में किसी भी प्रकार की रुकावट ना आए। इसके साथ ही आरोपियों को सख्त सजा मिले। पीड़िता के परिवार को न्याय मिले।

गौरतलब हो कि,कोलकाता रेप कांड को लेकर और उसके बाद वापस से अपस्ताल में मचे तोड़फोड़ को लेकर सीएम ममता ने कहा था कि ये काम या तो वाम का है या राम का। ममता के इस बयान का सभी विरोध कर रहे हैं। काशी के संत स्वामी जीतेन्द्रानन्द ने ममता बनर्जी के इस बयान का कड़ा विरोध किया है। उन्होंने ममता सरकार से त्याग पत्र की मांग की है। कहा कि इस मामले का सनातन धर्म से कोई लेना देना नहीं है। भगवान राम चराचर जगत के ब्रह्म हैं। ममता जैसे लोग राजनीति में होने ही नहीं चाहिए।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण