Entertainment

Gadar 2 के बाद अब हो रही ‘Gadar 3’ की तैयारी? फिल्म के इस कलाकार ने दिया बड़ा अपेडट

Google news

Gadar 2: 22 साल बाद लंबे इंतजार के बाद सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। लोगों ने 22 साल बाद ‘तारा सिंह’ और ‘सकीना मैडम’ का दिल खोलकर स्वागत किया। साथ ही फिल्म में ‘जीते’ यानी उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) को भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज के बाद अब फिल्म के तीसरे भाग यानी ‘गदर 3’ (Gadar 3) को लेकर भी अपडेट आ चुका है। हाल में फिल्म के एक कलाकार ने फिल्म के तीसरे भाग को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल, फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) के बेटे और फिल्म में ‘जीते’ का किरदार निभा रहे एक्टर उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) ने ‘गदर 3’ (Gadar 3) को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने फिल्म की प्रमोशन के समय एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान इस बारे में बात की और बड़ी अपडेट दी।

क्या सच में आएगी Gadar 3 और कब? 

अपने एक इंटरव्यू के दौरान उत्कर्ष ने ‘गदर 3’ के बारे में सवाल पूछने पर कहा कि ‘फिलहाल तो गदर 3 के बारे में मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन एक बार फिल्म के राइटर शक्तिमान तलवार (Shaktimaan Talwar) ने इसकी कहानी की हिंट दी थी, लेकिन ये बता पाना मुश्किल है कि वो कहानी कब फाइनल होगी’।

दादा, बेटा और पोता साथ करेंगे एक्शन

साथ ही एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ’22 साल अब गदर 2 रिलीज हुई है तो इसमें जीते बड़ा गया, अब जब गदर 3 आएगी तो मे पता चला जीते के बच्चे भी बड़े हो गए और दादा, बेटा और पोते मिलकर एक्शन कर रहे हैं’।

साथ ही उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) ने सनी देओल के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘सनी सर अपने दृढ़ विश्वास के साथ एक्शन करने का हुनर रखते हैं, जो पूरी दुनिया अकेले और आखिरी एक्शन हीरो हैं। उनसे ऊपर कोई नहीं है’।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण