BiharPatna

बिहटा में एयरपोर्ट के निर्माण के लिए 1413 करोड़ रुपए की स्वीकृति पर शिक्षक नेता आनंद पुष्कर ने जताई ख़ुशी, कहा बिहटा से बिहार की होगी नई उड़ान की तैयारी

Google news

पटना जिले के बिहटा में एयरपोर्ट के निर्माण के लिए केन्द्र की सरकार ने 1413 करोड़ रुपए की राशि की स्वीकृति प्रदान कर बिहार को नई उड़ान भरने में सक्षमता प्रदान करने कोशिश की है। बिहार विधान परिषद् के सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी आनंद पुष्कर ने कहा कि बिहार वासियों को विभिन्न जगहों से द्रुत गति से जुड़ने में मदद  के लिए साकारात्मक पहल करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहटा में एयरपोर्ट के लिए भूमि उपलब्ध कराई।

साथ ही उन्होंने कहा कि बिहटा और दरभंगा में एयरपोर्ट के लिए जद (यू) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय झा का शुरू से ही अथक प्रयास रहा है। उम्मीद है बिहटा का अन्य जगहों के लिए कनेक्टिविटी बढ़ने से बिहार विकास के क्षेत्र में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएगा।

पुष्कर ने कहा की देश-विदेश से बिहार को जोड़ने की दिशा में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं वर्तमान में जद (यू) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय झा विशेष बधाई के पात्र हैं। बिहार को एयरपोर्ट की विशेष सौगात प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त करने वालों में आनंद पुष्कर के अलावा विनय मोहन , लाल बाबू सिंह, उपेन्द्र राय, प्रकाश कुमार सिंह, वलीवुल्लाह वली, अरुण कुमार मांझी, जयराम प्रसाद के अलावा भारी संख्या में अन्य गणमान्य लोग शामिल थे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण