BiharPolitics

बढ़ सकती है लालू और तेजस्वी की मुश्किलें ! लैंड फॉर जॉब मामले में इस दिन कोर्ट सुनाएगा बड़ा फैसला

Google news

रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब मनी लांड्रिंग जुड़े मामले में शनिवार को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई।

दरअसल, आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई हुई। उसके बाद ईडी द्वारा दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करने और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, उनके बेटे तेजस्वी यादव और अन्य आरोपियों को समन जारी करने पर कोर्ट ने फिलहाल फैसला सुरक्षित रखा है। अब कोर्ट इस मामले में अगली सुनवाई 24 अगस्त को करेगी।

मालूम हो कि, इसके पहले जांच एजेंसी ने इसेमामले में 6 अगस्त को सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल कर लालू यादव, तेजस्वी यादव समेत 11 लोगों को आरोपी बनाया है।

मालुम हो कि, लैंड फॉर जॉब मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 1000 पेज की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है। इसमें आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत 11 आरोपियों के खिलाफ दाखिल चार्जशीट दाखिल की गई है।

उधर, अब 24 अगस्त का दिन लालू परिवार के लिए बेहद अहम होगा। उस दिन कोर्ट इस मामले में समन को लेकर अहम फैसला सुनाएगी। अगर तेजस्वी यादव को समन जारी होता है तो यह उनके लिए बड़ा झटका होगा। पहले ही इस मामले में केंद्रीय जाँच एजेंसियों की अलग अलग जाँच में कोर्ट से लालू परिवार के सदस्यों सहित कई आरोपियों ने जमानत ले रखा है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण