BiharPatna

राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने उम्मीदवार का किया ऐलान, देखिये पूरी लिस्ट

Google news

इस वक्त की बड़ी खबर बीजेपी से जुड़ी दिल्ली से आ रही है जहां बीजेपी ने राज्यसभा के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। पटना के रहने वाले सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ वकील मनन कुमार मिश्रा को बीजेपी ने राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। वही जेडीयू ने उपेंद्र कुशवाहा को अपना उम्मीदवार बनाया है।

बता दें कि 7 राज्यों की 10 राज्यसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आवास पर बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक हुई। जिसमें राज्यसभा के लिए उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गयी। नामांकन के आखिरी दिन से एक दिन पहले आज बीजेपी ने बार काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन मनन कुमार मिश्रा को अपना उम्मीदवार बनाया है।

वही राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को जेडीयू ने अपना उम्मीदवार बनाया है। एनडीए ने दो राज्यसभा उपचुनाव सीटों के लिए उम्मीदवार के नामों की घोषणा आज कर दी है। मनन कुमार मिश्रा और उपेंद्र कुशवाहा 21 अगस्त को अंतिम दिन नामांकन पर्चा भरेंगे।

IMG 3691


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण