AccidentNational

पुणे में दर्दनाक हादसा, नशे की हालत में ट्रक ड्राइवर ने कार को मारी टक्कर

Google news

महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर रफ्तार और नशे का कहर देखने को मिला है। यहां शराब के नशे में धुत एक ट्रक ड्राइवर ने कार को टक्कर मारी और काफी दूर तक उसे घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति घायल हैं। एक व्यक्ति ने समय रहते कार से दूरी बना ली और वह बाल-बाल बच गया।

घटना पुणे जिले के दौंड में पुणे-सोलापुर रोड पर हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 21 अगस्त, 2024 की सुबह, चार दोस्त श्री स्वामी समर्थ समाधि मठ के दर्शन करने के लिए अक्कलकोट जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी खराब हो गई। सड़क किनारे चारों कार ठीक करने की कोशिश कर रहे थे और मैकेनिक के आने का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच एक कंटेनर ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह घसीटती चली गई। ट्रक का चालक कथित तौर पर शराब के नशे में था। उसे हिरासत में ले लिया गया है।

एक युवक की मौत

रोहित पोकले नामक एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक को कार की तरफ आता देख एक युवक कार से दूर भाग गया था और चार दोस्तों में वही सलामत बचा है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दौंड तालुका के वखारी गांव में हुई यह दुर्घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और तब से वायरल हो रही है। प्रदीप माने नामक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और यवत पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार, जब कार गर्म हो गई, तो दोस्तों ने उसे सड़क के किनारे कर दिया और गाड़ी से बाहर निकल गए। उनमें से एक ने ट्रक को आते हुए देखा और भागने में सफल रहा, लेकिन बाकी लोग ट्रक की चपेट में आ गए। पुलिस अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण