BiharNationalPoliticsTrending

जदयू विधायक गोपाल मंडल का विवादित बयान, एनडीए कार्यकर्ताओं के सामने वर्तमान और पूर्व सांसद को कहा काला नाग

Google news

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोपाल मंडल फिर से अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में है. बता दें की गोपाल मंडल बिहपुर सभा के एनडीए कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

इसी दौरान उन्होंने आपा खोते  हुए वर्तमान एवं पूर्व सांसद को इशारों ही इशारों में गोरा नाग एवं काला नाग तक कि उपाधि दे डाली. इस दौरान उनके साथ बिहपुर के भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र भी बड़ी दिलचस्पी से उनकी बातों को सुनते दिखे. वही सभी कार्यकर्ताओं द्वारा तालिया की गडगडाहट से बिहपुर कार्यालय गूंज उठा.

हम आपको बता दें कि गोपाल मंडल अपनी बेबाक अंदाज और बेबाक बयान को लेकर के काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कभी वे रेलगाड़ी में अर्धनग्न दिखते हैं तो कभी अपने ही कार्यकर्ताओं से रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आता है. लगातार अपने कारनामों से चर्चा में बने रहने वाले भागलपुर जिला के जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर से विवादों में आ चुके हैं.

बताते चले की गोपाल मंडल लगातार कुछ न कुछ बयान देकर विवादों में बने रहते हैं, इस बार उन्होंने भागलपुर के पूर्व सांसद एवं वर्तमान सांसद दोनों पर जुबानी हमला करते हुए अपशब्द कहा. कार्यक्रम में उनके साथ बिहपुर के भाजपा विधायक भी मौजूद थे.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण