Uttar Pradesh

‘एक्शन लीजिए, नहीं तो लेखपाल का हाथ-पैर टूट जाएगा’ मिर्जापुर के BJP विधायक ने SDM को हड़काया

Google news

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बीजेपी विधायक फोन पर पहले लेखपाल को फटकार लगाते हैं और उसके बाद एसडीएम को फोन लगाकर हड़काते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी विधायक कहते हैं कि लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, नहीं तो जिस तरह से वह बात कर रहा है, हाथ पैर तोड़ दिए जाएंगे। वह जनता का सेवक नहीं है बल्कि भक्षक है। बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा नीबी गहरवार गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।

कार्यक्रम के दौरान मंच पर मौजूद विधायक से इलाके के लोगों ने लेखपाल दिव्यांशु श्रीवास्तव पर गाली गलौज करने और घूस लेने का आरोप लगाया था। ग्रामीणों ने विधायक को एक ऑडियो क्लिप भी सुनाया, जिसे सुनने के बाद बीजेपी विधायक ने मंच से ही लेखपाल को फोन लगा दिया।

बीजेपी विधायक ने लेखपाल से कहा कि होश में रहिए.. ज्यादा दारू पीना बंद कर दीजिए.. समझ रहे हो न.. जिस तरह से गाली बके हो, यह तुम्हारे हित में नहीं है.. जनता की सेवा के लिए हो.. हरमा का तन्खवाह मिलता है क्या तुमको, जो बोले हो सब रिकॉर्ड में है हालांकि बातचीत के दौरान लेखपाल विधायक से उलझ गया।

जिसके बाद विधायक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने सदर एसडीएम को फोन लगाकर एक्शन लेने को कहा। उन्होंने कहा कि लेखपाल पर कार्रवाई कीजिए.. नहीं तो उसका हाथ पैर टूट जाएगा.. लेखपाल लोगों को गालियां दे रहा है.. यह लेखपाल सही नहीं, जनता का सेवक नहीं भक्षक है।
जानकारी के मुताबिक, लेखपाल ने गांव के एक शख्स से जमीन की पैमाइश के लिए कथित तौर पर पैसे मांग रहा था। उसने उक्त ग्रामीण से शराब और मछली की भी मांग की थी। जब मांग पूरी नहीं हुई तो ग्रामीण युवक को गालियां दी थीं, जिसे युवक ने रिकॉर्ड पर बीजेपी विधायक को सुना दिया था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण