BiharPatna

तेजस्वी का बड़ा खुलासा, कहा – DGP की बात नहीं मान रहे नीतीश

Google news

बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव अक्सर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर नजर आते हैं। तेजस्वी यह कहते हुए नजर आते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार थक चुके हैं। इसके अलावा वो अपने आस-पास अनेक तरह के लोगों से घिरे हुए हैं। इसी कड़ी में अब एक बार फिर तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के डीजीपी को कोई पावर नहीं है। सरकार में उनके किसी भी रिकमेंडेशन को नहीं माना जा रहा है। मुख्यमंत्री के अगल-बगल जो चमचे बेचे हैं वह खुलेआम पोस्टिंग कर रहे हैं और पोस्टिंग कैसे होता है और किस तरह से होता है यह सब को पता है। उन्होंने कहा कि जदयू के नेता भले ही खुले तौर पर इससे इनकार करें लेकिन सबको पता है कि किस तरह से हो रहा है। डीजीपी की सिफारिशों को सीएम नीतीश नहीं मानते हैं लेकिन जो उनके चमचे हैं वही चढ़ावा लेकर पोस्टिंग कर रहे हैं। हालांकि तेजस्वी ने ‘चढ़ावा’ कौन लेते हैं इस पर किसी का नाम नहीं लिया।

वहीं उत्तर प्रदेश में कई रेलवे स्टेशन का नाम बदले जाने पर उन्होंने कहा कि नाम बदलने से क्या होगा, नाम बदलने से दुर्घटना रुक जाएगी क्या। उन्होंने नाम बदलने के फैसले को सिर्फ जनता को भ्रमित करने वाली बातें बताते हुए केंद्र सरकार से सवाल किया कि क्या इससे रेल दुर्घटना कम जाएगी? आज जो हर दिन कहीं न कहीं रेल दुर्घटना की खबर आ रही है उसपर क्यों ध्यान नहीं देते हैं। इस तरह के काम करने से क्या फायदा होने वाला है।

उधर, बंगाल में भाजपा के तरफ से बुलाए गए बंद को लेकर तेजस्वी ने कहा कि यूपी में इस तरह का बंद कब होगा। यूपी में अपराध इतना बढ़ा हुआ है वहां बंद कब होगा।  बिहार में इतना अपराध बढ़ा हुआ है यहां कब बंद होगा।  बिहार में इतना ज्यादा बलात्कार हो रहा है यहां कब बंद होगा?  सत्ता में बैठी बीजेपी के लोगों की कथनी और करनी में बहुत फर्क है।  इनका  काम है सिर्फ और सिर्फ नफरत फैलाना।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण