NationalTrendingViral News

बेटे पर चली तलवार तो हमलावरों से अकेले ही भिड़ गई मां, CCTV फुटेज देख लोगों की निकल गईं चीखें

Google news

कहते हैं मां के लिए अपनी औलाद से बढ़कर कुछ नहीं होता। बच्चों के लिए मां अपनी जान भी दे देती हैं। ऐसा कई बार हो भी चुका है। बेटे की रक्षा करती एक मां का वीडियो सामने आया है। जब बेटे पर कुछ लोगों ने तलवार से हमला कर जान लेने की कोशिश की तो देखिए कैसे मां हमलावरों को खदेड़ने लगीं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर के जयसिंहपुर इलाके की है। यहां मामूली कहासुनी के बाद दो लोगों के बीच विवाद बढ़ गया। किसी तरह मामला शांत हुआ और सब चले गए। हालांकि इसके बाद सुनील रामप्पा लमानी जब अपनी मां के साथ जयसिंहपुर के नंदनी नाका रोड पर मौजूद थे, तभी उन पर बाइक से आए दोनों लोगों ने तलवार से हमला कर दिया। इसके बाद तो सुनील की मां ने मोर्चा संभाल लिया।

तलवार से सुनील पर हमला करने के बाद हमलवार भागने की कोशिश कर रहे थे, तभी सुनील की मां ने पत्थरों से उन पर हमला कर दिया। इधर घायल सुनील भी जमीन पर पड़े पत्थरों से हमलावरों को भगाने की कोशिश करते दिखाई दिए। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें बुजुर्ग मां का ममत्व एक बार फिर दुनिया के सामने दिखाई दिया है।

बताया गया कि कुछ वक्त पहले हुई लड़ाई का बदला लेने के लिए बाइक सवार युवकों ने सुनील पर हमला किया था। गनीमत रही कि तलवार से हुए हमले में उसे गंभीर चोट नहीं आई फिर भी उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। बेटे को बचाने के लिए जिस तरह बुजुर्ग मां ने हमलावरों को भगाने की कोशिश की, उसकी जमकर तारीफ हो रही है।

इस घटना के बाद सुनील रामप्पा लमानी ने जयसिंहपुर पुलिस में विनोद कासु पवार, अरविंद कासु पवार और विनोद बाबू जाधव तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर अब पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण