CrimeViral News

कुंडी लगाकर बाबू के साथ थी महिला, पति ने खोला दरवाजा और फिर..

Google news

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले का बताया जा रहा है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ बंद कमरे में एक युवक को देखकर हंगामा मचा दिया। कि बताया जा रहा है कि कमरे में युवक की पत्नी के साथ पकड़ा गया आदमी एसडीएम का बाबू बताया जा रहा है। इस घटना का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मध्यप्रदेश के पुराने जनपद के पास स्थित एक कॉलोनी की है। जहां एक महिला अपने पति के साथ किराए के कमरे में रहती है। बीते सोमवार की रात जब महिला का पति किसी काम से बाहर गया हुआ था, तभी रात करीब 9 बजे विजयपुर एसडीएम का रीडर जितेंद्र यादव अपने सरकारी आवास से निकलकर महिला के किराए के कमरे में पहुंच गया। एसडीएम के रीडर ने कमरे की अंदर से कुंडी बंद कर दिया था।

पति ने आने के बाद बवाल

युवक की पत्नी जब एसडीएम के साथ कमरे में था तभी कुछ देर बाद महिला का पति वहां आ गया। उसने दरवाजा खटखटाया तो महिला और उसके साथ मौजूद रीडर दंग रह गए। उन्होंने कुछ देर तक दरवाजा नहीं खोला और चुप रहे। जब खिड़की को धक्का देकर खोला गया तो रीडर यानी सरकारी क्लर्क और महिला आपत्तिजनक हालत में दिखे। मिली जानकारी के अनुसार जब आस पास के क्षेत्र में हंगामा कारण जमा हुए लोगों ने रीडर से दरवाजा खोलने के लिए कहने लगे, लेकिन वह दरवाजा नहीं खोल रहा था।

इस घटना की खबर पुलिस को मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजाया खोलकर दोनों को बाहर निकाला। कमरे से बाहर आते समय लोगों की भीड़ ने रीडर की पिटाई भी की, लेकिन थाने पहुंचने के बाद उसके रसूख और महिला की सहमति के चलते रीडर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। रीडर लंबी छुट्टी पर चला गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद विजयपुर एसडीएम इसे निजी मामला बताकर मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं। इसके साथ ही विजयपुर थाने के टीआई पप्पू सिंह यादव का कहना है कि बीते सोमवार रात को डायल 100 पर सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो गया था, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई।

एसडीएम का बयान

इस घटना के वायरल होते ही विजयपुर अनुभाग के एसडीएम उदयवीर सिंह सिकरवार ने कहा, यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। वैसे भी यह व्यक्तिगत मामला है। अगर वीडियो सामने आएगा तो मैं दिखवाऊंगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण