BiharPatna

बिहार में सुरक्षित कौन? पटना में RJD विधायक की पत्नी से छिनतई

Google news

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह किसी भी वारदातों को अंजाम देने में संकोच नहीं कर रहे हैं। आम हो या खास हर कोई बदमाशों के निशाने पर है। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आ है, जहां बेखौफ बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकली आरजेडी विधायक की पत्नी से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। घटना सचिवालय था ना क्षेत्र के अचल पथ की है।

जानकारी के मुताबिक, जहानाबाद से आरजेडी विधायक कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव की पत्नी रिंकू देवी गुरुवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए अपने पटना स्थिति आवासे से निकली थीं। अटल पथ पर मॉर्निंग वॉक कर रही विधायक की पत्नी के गले में सोने की चेन देखकर बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें अपना निशाना बनाया।

सुबह सुबह बदमाशों ने अटल पथ पर विधायक की पत्नी की गले से सोने की चेन झपट लिया और मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद विधायक की पत्नी सचिवालय थाना पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण