Trending

14 महीने पहले अगवा हुआ मासूम बच्चा किडनैपर से लिपटकर जोर-जोर से रोने लगा, आरोपी के भी छलके आंसू

Google news

जयपुर में एक बेहद ही अजीब केस देखने को मिला। जहां एक बच्चे के किडनैपिंग से जुड़े मामले में पुलिस ने सकुशल बच्चे को 14 महीनों बाद उसके माता-पिता से मिलवा दिया।

एक अनोखा नजारा देखने को मिला, जब बच्चा मां-बाप के पास न जाकर किडनैपर के पास जाने के जिद करने लगा। बच्चा बार-बार किडनैपर को गले लग रहा था। उसी के पास जाने की कोशिश में रोए जा रहा था। ऐसा नजारा देख पूरा स्टाफ रोने लगा। आरोपी और पीड़ित दोनों के आंसू निकल गए। लेकिन बाद में बच्चे को उसकी मां के हवाले कर दिया गया।

आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया और जेल भेज दिया गया। मामले से जुड़ा एक वीडियो भी है, जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि बच्चे का किडनैपर के साथ बीते 14 महीनों के दौरान किस तरह का संबंध बन गया था। पुलिस ने भी कहा कि उन्होंने अपने जिंदगी में ऐसा मामला पहले कभी नहीं देखा है। DCP साउथ दीगत आनंद के मुताबिक, बच्चे की मां ने बताया कि 14 महीने पहले उसके घर में 4 लोग आए थे।

जिनमें उनका एक दूर का रिश्तेदार तनुज चाहर भी था, जो उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल था, जिसे काफी पहले निलंबित कर दिया गया था। वहीं बच्चे को किडनैप करने के लिए उसने उसके घर के नजदीक करीब 7-8 महीने तक भिखारी बनकर रेकी की थी। बाद में मौका देखकर बच्चे को अपने साथ ले गया था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण