Entertainment

Natasa Stankovic बेटे को दे रही हैं जेंटलमैन बनने की ट्रेनिंग? सोशल मीडिया पर मिला प्रूफ

Google news

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अब वापस भारत लौट चुकी हैं और एक्ट्रेस अपनी पल-पल की खबर फैंस को दे रही हैं। हाल ही में ऐसे दावे किए गए कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा का बेटा अगस्त्य अपने पिता से मिला है। इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि इन बीते कुछ दिनों से अगस्त्य अपने पापा के साथ ही रह रहा है और उनके साथ टाइम स्पेंड कर रहा है। हालांकि, अब वाकई ऐसा है या नहीं इसे लेकर तो कुछ भी नहीं कहा जा सकता। लेकिन अब नताशा का लेटेस्ट पोस्ट जरूर चर्चा में आ गया है।

natasa son jpg
नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

नताशा स्टेनकोविक का पोस्ट वायरल

उनके लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे को एक खास ट्रेनिंग दे रही हैं। बता दें, नताशा ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कई सारे पोस्ट शेयर किए हैं। पहले एक्ट्रेस ने दिखाया कि कैसे उनके दिन की शुरुआत बेहतरीन तरीके से हुई है। डिप्रेसिंग पोस्ट शेयर कर सबका ध्यान खींच रही नताशा ने आज काफी पॉजिटिव चीजें दिखाई हैं। वहीं, अब वो अपने बेटे के साथ कैसे टाइम स्पेंड कर रही हैं उसकी भी झलक देखने को मिली है।

agastya jpg

           नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को दिए अच्छे संस्कार

पढ़ाई पर अगस्त्य ने बनाया फोकस

आपको बता दें, अब अगस्त्य बड़ा हो गया है। ऐसे में अब उनकी पढ़ाई-लिखाई भी शुरू हो चुकी है। अब नताशा ने एक तस्वीर शेयर कर दिखाया है कि कैसे अगस्त्य बाकी बच्चों के साथ बैठकर पढ़ना-लिखना सीख रहा है। अगस्त्य को टीचर से बात करते हुए देखा जा सकता है जो उन्हें एयरपोर्ट पर क्या-क्या होता है वो पढ़ा रही हैं। साथ ही एयरहोस्टेस के गेटअप में भी एक लड़की वहां दिखाई दे रही है। इसके बाद नताशा का अगला पोस्ट देख फैंस उस पर दिल हार बैठे हैं।

नताशा की दी परवरिश के हुए चर्चे

दरअसल, नताशा ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनका बेटा एक जेंटलमैन की तरह लड़की का हाथ पकड़े हुए चलता नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे नन्हें अगस्त्य अपनी दोस्त को सीढ़ियां उतरने में मदद कर रहे हैं। इस क्यूट से मोमेंट को शेयर करते हुए नताशा ने प्यारे-प्यारे इमोजी भी शेयर किए हैं। अब ये पोस्ट देख फैंस भी नताशा की दी परवरिश की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अगस्त्य बड़ा होकर एक जेंटलमैन साबित होगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण