National

संदीप घोष और करीबियों पर ED का शिकंजा, कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

Google news

आरजी कर अस्पताल में करप्शन के मामले में अब ED की भी एंट्री हो गई है। कोलकाता में ED की टीम ने सुबह-सुबह कई ठिकानों पर छापेमारी की है। इसमें आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और उनके करीबियों पर छापेमारी की गई है। कोलकाता में ED की टीम ने कोलकाता में 5-6 जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई की है। इसमें मुख्य रूप से संदीप घोष और उसके सहयोगियों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। अस्पताल के डाटा एंट्री ऑपरेटर प्रसून चटर्जी पर भी ED ने कार्रवाई की है।

कोलकाता में कई ठिकानों पर छापेमारी

दरअसल, ईडी की टीम ने आज सुबह आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में करप्शन को लेकर लगे आरोपों के चलते कई ठिकानों पर छापेमारी की है। कोलकाता में 5-6 लोकेशन पर ED की रेड जारी है। इसमें आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और उससे जुड़े अन्य लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। ईडी की टीम ने संदीप के घर पर भी रेड मारी है। इसके अलावा अस्पताल के डाटा एंट्री ऑपरेटर प्रसुन चटर्जी का घर भी शामिल है। वहीं एक संदीप घोष का पुराना करीबी बताया जा रहा है, जहां पर छापेमारी की गई है।

सीबीआई की गिरफ्त में संदीप घोष

ईडी की टीम ने संदीप घोष के करीबी कौशिक कोले, प्रसून चटर्जी, बिल्पब सिंह के घर छापेमारी की है। बता दें कि संदीप घोष और बिप्लब सिंह सहित कुल चार लोगों को सीबीआई पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। कौशिक कोले, संदीप घोष का करीबी बताया जा रहा है। फिलहाल हावड़ा, सोनारपुर (दक्षिण 24 पेज) समेत अन्य जगहों पर ईडी की छापेमारी चल रही है। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर करप्शन और कई अन्य अनियमितताओं के आरोप लगे हैं। सीबीआई पहले से इस मामले की जांच कर रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण