Bihar

एक ही परिवार के चार बच्चों को जहरीले सांप ने डसा, तीन की मौत

Google news

बड़ी खबर झारखंड के गढ़वा से आ रही है, जहां जहरीले सांप ने एक ही परिवार के चार बच्चों को डस लिया। सांप के डसने के बाद तीन बच्चों की मौत हो गई है जबकि एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

दरअसल, पूरा मामला चिनिया थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि चारों बच्चे घर में सो रहे थे। इसी दौरान जहरीले सांप ने चारों को डस लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन चारों बच्चों को तांत्रिक के पास ले गए और घंटे झाड़ फूंका का ड्रामा चला।

परिजनों को पूरा भरोसा था कि झाड़ फूंक के बाद बच्चे ठीक हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तीन बच्चों की मौत पहले ही हो चुकी थी। थक हारकर परिजन चौथे बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। चारों बच्चे आदिम जनजाति के है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण