पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है. अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को अटल जी ने ही रेल मंत्री बनाया था. उनकी सरकार में नीतीश लंबे समय तक मंत्री रहे. जब नीतीश आडवाणी जी और अटल जी की प्रशंसा करते हैं तो उनके मन में श्रद्धा भाव कम रहता है और बीजेपी में विभाजन का भाव पैदा करने का प्रयास रहता है।

सुशील मोदी ने कहा कि पाटलिपुत्र की धरती पर अटल पार्क में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा और नेताओं ने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी पांचवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए. अटल बिहारी वाजपेयी को नमन करने वालों में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, राज्यसभा सांसद सुशील मोदी, पूर्व मंत्री रविशंकर प्रसाद शामिल थे. इसके अलावा सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी पूर्व प्रधानमंत्री को नमन किया. इस दौरान सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया और कहा कि नीतीश कुमार भाजपा में विभेद करने की कोशिश करते हैं।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी बनाम नरेंद्र मोदी और अटल बिहार वाजपेयी बनाम लाल कृष्ण आडवाणीजैसी स्थिति नीतीश पैदा करने की कोशिश करते हैं. लेकिन इसमें वे कभी सफल नहीं होंगे. अटल बिहारी वाजपेयी की परंपरा को नरेंद्र मोदी आगे बढ़ा रहे हैं. अगर आप अटल जी का समर्थन करते हैं तो आपको नरेंद्र मोदी का भी समर्थन करना होगा. अटल जी और नरेंद्र मोदी जी अलग नहीं है. जब आडवाणी जी का प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवारी घोषित की गई तो नीतीश कुमार ने ही प्रबल विरोध किया था और आज उनके सबसे बड़े समर्थक बन गए हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.