SaranBihar

चोरी हुआ बाबा भोलेनाथ का कीमती हार ! शिवलिंग को बार-बार प्रणाम कर रहा था चोर

Google news

बिहार के छपरा में चोरी का ऐसा मामला सामने आया है जिसका वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। यहां एक चोर ने भोले बाबा के साथ ही खेल कर दिया। चोर ने भोले बाबा के ऊपर लगे नाग को चुरा कर छू मंतर हो गया। अब यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसके बाद अब इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार,  छपरा में एक शातिर चोर की करतूत सामने आई है। चोर ने भोलेनाथ को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी धोखा दे दिया। चोर ने भगवान भोलेनाथ को प्रणाम कर भगवान बाजार थाना क्षेत्र के दौलतगंज मोहल्ला में बाबा बटुकेश्वर नाथ मंदिर स्थित शिवलिंग के नाग की चोरी की घटना को अंजाम दिया।

वही, नाग चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें साफ साफ दिख रहा है कि एक शख्स मंदिर में प्रवेश करता है और शिवलिंग को दोनो हाथ जोड़ प्रणाम करता है। उसके बाद वह आगे पीछे दायें बायें देखता है फिर वह आगे बढ़ता है। इसके बाद वह शिवलिंग के समीप बैठता है और दुबारा इधर उधर झांकता है। जब उसे यह विश्वास हो जाता है कि उसे कोई नही देख रहा है तब वह शिवलिंग को प्रणाम करता है और फिर शिवलिंग में लिपटे चांदी के नाग को उठा लेता है।

उधर, नाग उठा कर वह दो कदम पीछे हटता है और फिर नाग को लपेट कर अपने कपड़ों में छुपा कर मंदिर से निकल जाता है। चोर की हरकतों से यह साफ दिखाई दे रहा है कि चोर बार बार अपने कृत्य के लिए माफी मांग रहा है। इस मामले में भगवान बाजार थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की रात आठ बजे के करीब चोरी की घटना हुई है। चोरी की पूरी घटना मन्दिर में लगे सीसीटीवी में कैद है जिसके आधार पर चोर की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। मंदिर के पुजारी ध्रुव कुमार मिश्रा ने चांदी के नाग की चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण