GopalganjBihar

डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो, प्रोग्राम के बाद वापस लौट रहे दो डांसर की मौत

Google news

बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की सड़क हादसा में लोगों की जान जा रही है।इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला गोपलगंज से निकल कर सामने आ रहा है। जहां स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराई है। जसिमें प्रोग्राम से लौट रही दो नर्तकी की मौत हो गई। जबकि दो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, गोपालगंज में सड़क हादसे में दो नर्तकी की मौत हो गई है। यहां घटना जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव के पास की है जहां एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार दो नर्तकियों की मौत हो गई जबकि दो नर्तकी बुरी तरह जख्मी हो गई है। जिसमे एक नर्तकी की स्थिति नाजुक देखते हुए सदर अस्पताल से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है। जख्मियों में नेहा और अंजना शामिल है।

बताया जा रहा है कि, मृत नर्तकी जादोपुर थाना क्षेत्र के किसी प्रोग्राम में गई थी। वापस लौटने के दौरान जैसे ही स्कॉर्पियो भोजपुरवा गांव के पास पहुंची तभी ड्राइवर को नींद आने लगी। इसी दौरान चालक ने झपकी ली और स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराते हुए उस पर चढ़कर क्षतिग्रस्त हो गई। यह हादसा इतना भीषण था की स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।

उधर, स्कॉर्पियो में सवार एक नर्तकी किन्नर उछल कर पुल के नीचे पानी में गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। दूसरी नर्तकी ने स्कॉर्पियो में ही दम तोड़ दिया। स्कॉर्पियो में सवार ड्राइवर और अन्य तीन युवक मौके से फरार हो गए। जबकि दो अन्य नर्तकी बुरी तरह जख्मी हो गई है। जख्मी लोगों को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गोपालगंज सदर भेज दिया। हालांकि अभी तक मृतकों पहचान नहीं हो सकी है कि ये लोग कहां की रहने वाली है। इस संदर्भ में मांझागढ़ थानाध्यक्ष संग्राम सिंह ने बताया कि स्कॉर्पियो के डिवाइडर से टकराने से दो की मौत हुई है और दो जख्मी है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण