BiharPatna

इंडिगो की बेंगलुरु-पटना फ्लाइट में भारी बवाल, लैंडिंग से ठीक पहले…

Google news

इंडिगो की बेंगलुरु पटना फ्लाइट में सवार एक यात्री ने अपने सहयात्री की पिटाई कर दी। उसने गाली-गलौच भी की। इससे फ्लाइट के अंदर सवार सभी लोग हैरान रह गए। हालांकि, एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों ने लैंडिंग के तुरंत बाद आरोपी यात्री को हिरासत में ले लिया। इससे पूछताछ की जा रही है और इसकी वजह जानने की कोशिश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु से पटना आ रही फ्लाइट में भारी हंगामा हो गया। विमान में सवार एक यात्री ने दूसरे सहयात्री पर अचानक हमला बोल दिया। घटना फ्लाइट संख्या 6ई 6451 में उस समय हुई, जब विमान पटना एयरपोर्ट पर उतरने वाला था। सूत्र बता रहे हैं कि हमला करने वाला युवक मानसिक रूप से परेशान और थोड़ा विक्षिप्त लग रहा है। पूछताछ के दौरान वह माफी मांगने लगा ।

इधर, जिस यात्री पर हमला हुआ उसने हमलावर यात्री को पहले से पहचान होने से इनकार कर दिया। उसने इस बाबत कोई लिखित शिकायत नहीं की है। लिहाजा इस मामले में फिलहाल कोई भी बड़ा एक्शन लेने से परहेज किया जा रहा है। हालांकि, यात्री सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आरोपी से पूछताछ की गई है। उनसे युवक से पूर्व से पहचान होने की बात से इंकार किया है।

बताया जाता है कि, पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग से ठीक पहले जैसे ही विमान के केबिन की बत्तियां बंद की गईं, अचानक एक यात्री उठा और गाली-गलौज करते हुए आगे की सीट पर बैठे यात्री पर मुक्के बरसाने लगा। जब तक लोग मामले को समझते तब तक वह दो-चार मुक्के जमा चुका था। अचानक हुई घटना के बाद विमान में मौजूद यात्री अचंभित रह गए।

उधर, इस घटना के बाद कुछ देर तक फ्लाइट में अफरातफरी की स्थिति रही। किसी तरह क्रू सदस्यों ने हमलावर यात्री को रोका। इधर, विमान के रनवे पर उतरने और स्थिति के नियंत्रण में आने के बाद एविएशन सिक्योरिटी स्टॉफ ने हमलावर यात्री को विमान से उतारा। देर रात तक उस यात्री से पूछताछ होती रही। इससे पहले इसी साल जनवरी महीने में दिल्ली से गोवा जा रही इंडिगो की फ्लाइट लेट होने पर एक यात्री भड़क गया और उसने अचानक पायलट को थप्पड़ जड़ दिया था। इससे प्लेन में अफरतफरी मच गई थी। यह मामला भी काफी चर्चा का विषय बना था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण