EntertainmentBollywood

‘भूल भुलैया 3’ की धूम: कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी का धमाकेदार प्रमोशन

Google news

साल 2022 में कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा बनकर लोगों का दिल जीत लिया था। उस साल उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने वर्ल्डवाइड 265 करोड़ रुपये कमाए थे। अब कार्तिक आर्यन फिर से एक बड़ा धमाका करने वाले हैं। इस बार उन्होंने दिवाली के मौके को चुना है, क्योंकि दिवाली पर उनकी नई फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी भी नजर आने वाली हैं।

फिल्म के बारे में पहले से ही काफी चर्चा हो रही है, और कार्तिक समेत सभी सितारे फिल्म को हिट कराने के लिए मेहनत कर रहे हैं। सभी ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। प्रमोशन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ब्लैक आउटफिट में बहुत डैशिंग लग रहे हैं और पैपराजी के लिए पोज कर रहे हैं। जैसे ही ये वीडियो आया, कार्तिक सोशल मीडिया पर छा गए। वहीं, तृप्ति का भी एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो साड़ी में नजर आ रही हैं। तृप्ति रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से काफी लाइमलाइट में आई थीं, और अब फैन्स उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

‘भूल भुलैया’ के पहले पार्ट में विद्या बालन थीं, लेकिन दूसरे पार्ट में उनकी जगह तब्बू को लिया गया था। अब विद्या तीसरे पार्ट में वापस आ रही हैं। वो भी प्रमोशन में कार्तिक और तृप्ति के साथ नजर आईं। उनके साथ राजपाल यादव भी दिखे, जो फिल्म में छोटे पंडित का रोल करते हैं। वीडियो में दोनों का क्यूट बॉन्ड सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

राजपाल यादव ने एक मजेदार बात कही। उन्होंने हंसते हुए पैपराजी से कहा, “जो कुछ भी हूं, वो इनके (विद्या बालन) परफॉर्मेंस की वजह से हूं।” इस पर विद्या जोर से हंस पड़ीं और बोलीं, “क्या! कुछ भी।”


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण