Uttar PradeshCrime

रोज़ कैमरा बदलता था डॉक्टर, दर्जनों महिलाओं के वीडियो मिले

Google news

राजस्थान के सीकर में एक फिजियोथेरेपी सेंटर के टॉयलेट में हिडन कैमरा मिला है। यह कैमरा सेंटर के डॉक्टर ने ही लेडीज टॉयलेट में लगाया था। सेंटर में काम करने वाली एक लड़की को शक हुआ, तो उसने पहले अपने परिवार को बताया और फिर पुलिस को खबर दी। जब पुलिस ने जांच की, तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस ने डॉक्टर से चार-पांच पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड, दो हिडन कैमरा और कई संदिग्ध चीजें बरामद कीं।

इन पेन ड्राइव में दर्जनों महिलाओं के अश्लील वीडियो मिले हैं। पुलिस ने डॉक्टर को अरेस्ट कर लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि डॉक्टर ये वीडियो किसी अश्लील वेबसाइट को बेच रहा हो। पुलिस ने डॉक्टर का मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार, डॉक्टर सेंटर में आने वाली महिलाओं को जांच के बहाने टॉयलेट भेजता था।

कैमरा रोज सुबह बदलता था

लड़की ने पुलिस को बताया कि डॉक्टर हर सुबह सेंटर आते ही सबसे पहले लेडीज टॉयलेट में जाता था। वह पुराने कैमरे को निकालकर नया कैमरा लगा देता था। जब उसे मौका मिलता, तो पुराने कैमरे के फुटेज अपने लैपटॉप में ट्रांसफर कर लेता था। फिर वह इन फुटेज को पेन ड्राइव या मेमोरी कार्ड में सेव कर लेता था। पुलिस को शक है कि डॉक्टर इन फुटेज को अश्लील वेबसाइट को बेचता भी था।

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस अधिकारी दिलीप मीणा ने बताया कि डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने डॉक्टर के पास से कई पेन ड्राइव और मेमोरी कार्ड बरामद किए हैं, जिनमें अश्लील वीडियो हैं। यह वीडियो टॉयलेट में लगे हिडन कैमरे से शूट किए गए थे। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि डॉक्टर कब से ये सब कर रहा था और कितनी महिलाओं के वीडियो बनाए गए हैं। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि वह इन वीडियो का क्या करता था, और क्या वह इन्हें किसी अश्लील साइट को बेच रहा था?


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण