KishanganjBihar

बिहार में फिर हुआ बड़ा हादसा, ट्रेन इंजन में लगी आग, रेल यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Google news

बिहार में एकबार फिर बड़ा हादसा हुआ है, जहां ट्रेन के इंजन में आ गयी। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। ये घटना किशनगंज के तेघरिया रेल फाटक के पास की है, जहां राधिकापुर-सिलीगुड़ी DMU ट्रेन में आग लग गयी। इस घटना के बाद रेल यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी।

बताया जा रहा है कि ट्रेन करीब 12 बजकर 10 मिनट पर किशनगंज स्टेशन से खुली थी, तभी इंजन के ऊपर धुआं उठता देखकर लोको पायलट ने अचानक ब्रेक लगा दिया। आग लगने की सूचना जैसे ही रेल प्रशासन को मिली। मौके पर रेल कर्मी पहुंच कर आग बुझाने की कोशिश में जुट गए। आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

आपको बता दें कि ट्रेन किशनगंज से सिलीगुड़ी जा रही थी, तभी इंजन से धुआं उठता देख इसकी सूचना रेल अधिकारियों को दी गई। हालांकि अगलगी की इस घटना में अबतक जानमाल के नुकसान की कोई ख़बर नहीं है। एसएसबी के जवान भी आग बुझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इस दौरान रेल परिचालन पूरी तरह बाधित रहा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण