NalandaBihar

पति-पत्नी समेत तीन लोग नदी में डूबे, पूजा सामग्री विसर्जन करने के दौरान हुआ हादसा

Google news

इस वक्त की बड़ी खबर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से आ रही है, जहां करमा पूजा की सामग्री नदी में विसर्जन करने के दौरान पति-पत्नी समेत तीन लोग जीराइन नदी में डूब गए। हादसे के बाद नदी में तीनों की तलाश की जा रही है लेकिन उनका पता नहीं चल सका है। घटना अस्थावां प्रखंड के दो अलग-अलग गांवों की है।

पहली घटना अस्थावां थाना क्षेत्र की है, जहां जीराइन नदी में करमा पूजा के समान विसर्जन के दौरान  मिथिलेश चौधरी का 12 वर्षीय बेटा आदित्य राज डूब गया, जिसकी तलाश की जारही है। घटनास्थल से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित सारे थाना क्षेत्र के करकराईंन पर गांव स्थित जीराइन नदी में शौच के दौरान विशेश्वर यादव डूबने लगे, जिन्हें बचाने के चक्कर मे उनकी पत्नी गौरी देवी भी नदी में कूद गई।

जिसके बाद दोनों पति-पत्नी गहरे पानी मे डूब गए। स्थानीय गोताखोर द्वारा उनकी तलाश की गई लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। घटना की जानकारी प्रसाशन को दी गई लेकिन दो घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी ना तो एसडीआरएफ की टीम पहुंची और ना ही जिला प्रशासन के अधिकारी। जिसको लेकर ग्रामीणों में भारी नाराजगी है। पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण