MotihariBihar

मोतिहारी के नवनियुक्त एसपी ने योगदान से पहले सोमेश्वरनाथ मंदिर की पूजा अर्चना

Google news

जिले के नए पुलिस कप्तान के रूप में स्वर्ण प्रभात ने सोमवार को योगदान किया है। योगदान के पूर्व एसपी ने सपरिवार प्रसिद्ध सोमेश्वरनाथ महादेव मंदिर में वैदिक मंत्रोचारण के बीच जलाभिषेक कर मंगलकामना किया। एसपी ने योगदान के बाद बताया कि जिला में अपराधियों, शराब माफियाओ, जाली नोट तस्कर, भूमाफ़ियाओ व मादक पदार्थ तस्कर के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करना प्रथम प्राथमिकता होगी।वही कहा की अच्छे कार्य करने वाले पुलिस पदाधिकारी से लेकर कर्मी तक पुरस्कृत किये जायेंगे।

वही उन्होंने कहा की भ्रष्टाचार में संलिप्त व शराब माफियाओ से साठ गांठ रखने वाले पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों के विरुद्ध कठोर करवाई किया जाएगा। पुलिस जनप्रतिनिधयों से तालमेल बैठाकर विधि व्यवस्था को संधारित करने का काम करेगी। आमजनों के लिए प्रत्येक दिन सुबह 11 बजे से तीन बजे तक समस्या सुनकर उसका त्वरित निदान किया जाएगा।

मोतिहारी के नए एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि डीजीपी द्वारा दिये गए छह सूत्रों की हर हाल में धरातल पर उतारा जाएगा। एसडीपीओ से लेकर चौकीदार तक को महीने में तीन दिन छुट्टी दी जाएगी। वही सालगिरह, जन्मदिन व बच्चे के जन्मदिन पर भी दो दिन की छुट्टी दी जाएगी।

जिला के आमलोगों से एसपी ने अपील किया कि सरकारी नम्बर पर शराब माफिया, अपराधियों सहित की सूचना निर्भीक होकर दे। आपका नाम पता गोपनीय रखते हुए सूचना का सत्यापन कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई किया जाएगा। वही एसपी द्वारा सभी डीएसपी, सर्किल इंस्पेक्टर सहित पुलिस पदाधिकारी के साथ बैठक कर जिला की भौगोलिक स्थिति का फीडबैक लिया गया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण