BiharPatna

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा पटना, बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मचाया तांडव

Google news

बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। पुलिस एक मामले को सुलझा नहीं पा रही है, तब तक अपराधी बेखौफ होकर दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं। राजधानी पटना एकबार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा है।

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा पटना

ताजा मामला पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के जकरियापुर का है, जहां अज्ञात बाइक सवार अपराधियों द्वारा रंजू यादव नाम के व्यक्ति पर जानलेवा हमला करते हुए तीन राउंड फायरिंग की गई है। बाइक सवार अपराधियों ने रंजू यादव पर दो गोली चलायी है जबकि एक गोली उनके कार के चक्के पर चलाई गयी है।

हथियार लहराते हुए अपराधी फरार

फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए सभी अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में दस्तक का माहौल कायम हो गया। वहीं, स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद कर इलाके में लगे CCTV फुटेज के माध्यम से बाइक सवार अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी है।

हालांकि, घटना के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं, स्थानीय पान दुकानदार ने बताया कि सुबह के करीब 9:30 बजे बाइक सवार हेलमेट पहने दो अपराधी पहुंचे और दनादन फायरिंग की और भाग गए। गोलियों की आवाज सुन हम लोग भी भाग कर अपनी जान बचाए।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण