ArwalBihar

मौसी के निधन की खबर सुनकर घर आ रहे बच्चे को ट्रक ने रौंदा

Google news

अरवल में बेलगाम ट्रक ने एक बच्चे को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना मेहंदिया थाना क्षेत्र के खभैनी मोड़ की है जहां  NH139 पर एक तेज गति से आ रही ट्रक ने एक किशोर को रौंद दिया और मौके से फरार हो गया। बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों ने शव को  सड़क पर रखकर राष्ट्रीय राजमार्ग 139 को पूरी तरह बाधित कर दिया।

जिससे सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतारे लग गयी. घटना के बारे में बताया जाता है कि बीते दिनों मृतक की मौसी की मौत हो गयी थी। इस बात की सूचना पाकर वह मौसी के घर खभैनी आ रहा था तभी इसी क्रम में एक बेलगाम ट्रक ने किशोर को कुचल डाला जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को जब्त कर लिया जबकि ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

घटना से गुस्साएं लोगों ने रोड को जाम कर हंगामा करने लगे। लोगों के प्रदर्शन के बाद एनएच पर आवागमन बाधित हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया जिसके बाद यातायात बहाल हो सका। मृतक की पहचान फेकू बिगहा गाँव निवासी संतोष साहू के पुत्र करीब 7 वर्षीय हर्ष कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इधर इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण