AccidentCrimeGorakhpur

सगाई से भड़के सिरफिरे के सिर पर खून सवार, दिनदहाड़े छात्रा पर चढ़ाई कार; मौत

Google news

गोरखपुर। गीडा के बरहुआ के शिवशंकर यादव की बेटी अंकिता यादव की शादी तय हो गई थी, नवंबर में तिलक चढ़ना था। नंवबर, 2025 में शादी होनी थी। पिता शिवशंकर यादव के साथ परिवारीजन तिलक की तैयारी में जुटे थे। लेकिन, बुधवार को हुई घटना के बाद मांगलिक आयोजन की खुशियों की जगह मातम पसर गया।

घटना के बाद अंकिता की मां, दो भाई और उसकी एक बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता शिवशंकर ने कहा कि बेटी को आगे और पढ़ाई करनी थी। वह पढ़-लिखकर कुछ बनना चाहती थी, लेकिन सब खत्म हो गया।

मृतका के भाई रवि ने इसे साजिश बताते हुए कहा कि घटना में जिस कार का इस्तेमाल हुआ है, वो गाड़ी राजीव प्रजापति के नाम पर है। साजिश के तहत गाड़ी मांगकर बहन की हत्या की गई है।

घटना के समय बंधे पर करीब 10 लोग बैठे थे, उन्होंने सबकुछ देखा है। वे गवाही के लिए भी तैयार हैं। एसपी नार्थ ने बताया कि मृतका के परिवारीजन द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर पुलिस आसपास लगे सीसी कैमरों की जांच कर रही है, जिससे कि यह पता चले कि यह हादसा था या सोची समझी साजिश।

रात में ही एसएसपी ने देखा घटनास्थल

इधर, जिलाधिकारी के आदेश पर रात में ही छात्रा का पोस्टमार्टम हो रहा था, उधर एसएसपी डा.गौरव ग्रोवर घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने मौके की जांच की। उन्होंने मृतका के परिजनों से बात की और थाना पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया।

799685

छात्रा की सगाई से भड़के सिरफिरे ने बुधवार को उस पर कार चढ़ा दी। घटना के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई। छात्रा की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित प्रिंस यादव पर हत्या का केस दर्ज किया है।

बरहुआ की अंकिता यादव शहर के गंगोत्री देवी कालेज में स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा थी। कालेज जाने के लिए सुबह 10 बजे के करीब चौराहे पर आटो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान सहजनवां से गोरखपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार कार उसे टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकरा गई।

ग्रामीणों ने कार सवार कुशीनगर के हाटा थाना के ग्राम गणेशपुर सुकरौली के प्रिंस यादव को पकड़कर पुलिस के सिपुर्द कर दिया। इधर, शाम को मृतका के स्वजन डीएम आवास पर पहुंचे और कार चालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की।

डीएम के निर्देश पर एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव की मौजूदगी में रात में ही छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मृतका के बड़े भाई रवि ने बताया कि तीन माह से प्रिंस बहन को परेशान कर रहा था।

बहन ने मां को यह बात बताई तो उन्होंने उसे एक बार फटकार भी लगाई थी। प्रिंस की ननिहाल गांव में ही है। इसीलिए वह गांव में आता-जाता था। मां के डांटने के बाद भी प्रिंस बहन को परेशान कर रहा था। इसीलिए उसका नंबर बहन ने ब्लाक कर दिया था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण