BhagalpurCrime

भागलपुर : सबौर के मसाढ़ू में इंजीनियरों के साथ मारपीट

Google news

भागलपुर : सबौर पुरानी मसाढ़ू के वार्ड नंबर एक में गंगा कटाव बचाव रोधी कार्य करवा रहे बाढ़ नियंत्रण विभाग के इंजीनियर और मजदूर के साथ गुरुवार की सुबह गांव के ही कुछ दबंगों ने मारपीट की और गाली गलौज कर भगा दिया।

प्रमंडलीय बाढ़ नियंत्रण विभाग के अभियंता ने कहा कि जब तक पुलिस प्रोटेक्शन नहीं मिलेगा, कटावरोधी कार्य नहीं कर सकेंगे। भागलपुर बाढ़ नियंत्रण विभाग के पदाधिकारी आदित्य प्रकाश ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है।सबौर थानाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल ने कहा कि इस मामले में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अकबरनगर में घर के समीप पहुंचा पानी

अकबरनगर। दियारा इलाके के मोतीचक कसमावाद, मोजमा, खेरैहिया, पैन, श्रीरामपुर सहित कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। गुरुवार को दिनभर किसान नाव से मकई फसल को बाहर निकालने में लगे रहे। छींट मकंदपुर के अलावा गंगापुर, बसंतपुर, फुलवरिया मकंदपुर रन्नूचक, किसनपुर, खेरैहिया सहित आसपास के इलाकों में पानी घरों के समीप आ गई है।

धरहरा उप स्वास्थ्य केंद्र में बाढ़ से दिक्कत

नवगछिया। गंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि होने के बाद गोपालपुर के इस्माईलपुर-बिंद टोली क्षतिग्रस्त तटबंध के सटे कई गांव में फिर से बाढ़ का पानी ने तबाही मचाना शुरू कर दिया है। लोग अपने घरों को छोड़कर उच्चे स्थान पर पलायन करने लगे हैं। वहीं, अतिरिक्त उप स्वास्थ्य केंद्र धरहरा में दोबारा पानी प्रवेश करने से डॉक्टर, मरीज व अन्य कर्मियों को बाहर में इलाज करना पड़ा। अतिरिक्त उप स्वास्थ्य केंद्र के डॉ. हसनैन कबीर ने बताया कि अभी रोगी को अस्पताल के बाहर ही देखना पड़ रहा है।

सुल्तानगंज में भी ऊंचे स्थान पर जा रहे लोग

सुल्तानगंज/बिहपुर। सुल्तानगंज के कुछ पंचायत में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है। महेशी पंचायत के कल्याणपुर मोतीचक और पुरानी मोतीचक, गनगनियां सहित निचले हिस्से में कुछ घर पानी की चपेट में आ गया है। बच्चों को जान जोखिम में डाल कर परीक्षा देने जाना पड़ रहा है। सीओ रवि कुमार ने गनगनिया पंचायत में वार्ड एक से आठ तक की स्थिति ठीक नहीं है। बिहपुर, खरीक प्रखंड के सीमाक्षेत्र स्थित नरकटिया जमींदारी गंगा तटबंध पर बुधवार की शाम जल संसाधन विभाग कटिहार के मुख्य अभियंता अनवर जमाल ने निरीक्षण किया।

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण