BiharPatna

पटना में घर से लापता बच्चे का शव नदी में मिलने से सनसनी

Google news

राजधानी पटना के धनरुआ में घर से लापता बच्चे का शव नदी से मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने बच्चे की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया है। परिजनों का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

मृतक बच्चे की पहचान बालकचक निवासी अरु बिंद के बेटे सौरभ कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सौरभ गुरुवार को किसी काम से घर से निकला था। काफी देर बीत जाने के बाद जब वह वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी।

इसके बाद परिजनों ने सौरभ की खोजबीन शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद भी सौरभ का कहीं पता नहीं चला। इसी बीच पुलिस को नदी से किसी बच्चे का शव मिलने की सूचना मिली। एसडीआरएफ की टीम की मदद से पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला और घटना की जानकारी परिजनों को दी।

बच्चे की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि अपराधियों ने उनके बच्चे की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि मछली मारने के दौरान नदी में डूबने से बच्चे की मौत हुई है हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चला है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण