अररिया: जिले के रानीगंज में शुक्रवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने सनसनीखेज कांड को अंजाम दिया। अपराधियों ने रानीगंज के एक दैनिक अखबार के रिपोर्टर विमल कुमार यादव की गोली मार कर हत्या कर दी। अपराधियों ने पहले सुबह-सुबह उनके घर का दरवाजा खटखटाया और आवाज देकर बाहर बुलाया। जैसे ही ही विमल घर का दरवाजा खोल कर बाहर निकले, बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना रानीगंज थाना क्षेत्र बेलसरा के हीरो शोरूम के पीछे की है। इससे दो साल पहले इनके सरपंच भाई की भी इसी तरह बदमाशों ने हत्या कर दी थी। उनके मर्डर केस में विमल मुख्य गवाह थे। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मुख्य गवाह होने के कारण बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। विमल को बदमाशों ने कई बार गवाही देने से रोकने की कोशिश की थी।

अपराधियों की धमकी से भी विमल नहीं डरे और कोर्ट में चल रहे ट्रायल के दौरान इन्होने अपने भाई के हत्यारे के खिलाफ गवाही दी थी। उधर हत्या के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल लाया गया। विमल कुमार यादव अपने पीछे एक बेटा और एक बेटी और पत्नी को छोड़ गए हैं।

घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के संदर्भ में मृतक की पत्नी पूजा देवी ने बताया कि सुबह में घर का दरवाजा पीटकर उनके पति का नाम लेकर शोर मचाया जा रहा था। दोनों ने ही उठ कर घर का दरवाजा और ग्रिल खोल रहे थे। इसी दौरान उनके पति मेन गेट खोलकर ज्योंही दरवाजे पर पहुंचे कि गोली चलने की आवाज हुई। जिसके बाद उसके पति ने शोर मचा कर पत्नी को आवाज दी। जब वह दौड़ कर वहां पहुंची तो पति विमल को खून से लथपथ पाया।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.