Madhya Pradesh

साली को नहाते देखा जीजा ने लगा दी कुंडी और मुँह काला कर फरार

Google news

रिश्तों में मर्यादाएं होती हैं, लेकिन जब कोई इन्हें तोड़ता है, तो समाज में आक्रोश फैलता है।

ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले से सामने आया है, जहां एक जीजा ने अपनी साली के साथ दुष्कर्म कर सभी सामाजिक और पारिवारिक मर्यादाओं को तार-तार कर दिया। इस शर्मनाक घटना के बाद आरोपी जीजा फरार हो गया था, लेकिन दो महीने की तलाश के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। यह मामला बिजुरी थाना क्षेत्र का है।

घटना 19 जून की है जब पीड़िता अपने घर के बाथरूम में नहा रही थी। उसी समय अचानक उसका जीजा संतोष बिना किसी सूचना के घर आ गया। पीड़िता को नहाते देख, आरोपी ने मौके का फायदा उठाते हुए बाथरूम में घुसकर उसके साथ जबरदस्ती की। घटना के बाद आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और वहां से फरार हो गया। घटना के अगले ही दिन पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 376(2)(च) के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी, लेकिन वह लगातार पुलिस की पकड़ से बचता रहा। लगभग दो महीने की जांच और तलाश के बाद, पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी शहडोल में छिपा हुआ है। गुरुवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी को अब न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है। इस घटना से पीड़िता का परिवार और समाज दोनों ही स्तब्ध और आक्रोशित हैं। जीजा-साली के रिश्ते को लेकर समाज में हमेशा से ही हंसी-मजाक और प्यार भरी खींचतान होती है, लेकिन इस घटना ने इस रिश्ते को एक नए और शर्मनाक मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है। यह घटना समाज के लिए एक गंभीर सबक है कि रिश्तों में मर्यादा और सम्मान बनाए रखना कितना महत्वपूर्ण है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण