BuxarBihar

सड़क किनारे पलटी तेज रफ्तार बस, कई लोग घायल

Google news

बक्सर में एक तेज रफ्तार बस हादसे की शिकार हो गई। ओवरटेक करने के दौरान ड्राइवर ने बस पर से नियंत्रण खो दिया और बस सड़क किनारे जाकर पलट गई। हादसे के वक्त बस पर करीब 50 लोग सवार थे। दुर्घटना में कई लोग घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को बक्सर सदर अस्पताल रेफऱ किया गया है।

दरअसल, यात्रियों से भरी बस रोहतास के कोचस से बक्सर आ रही थी। इसी दौरान दो बसों के बीच आगे निकलने की होड़ लगी और राजपुर थाना क्षेत्र में ओवरटेक करने के दौरान बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे जाकर पलट गई। हादसे के बाद बस पर सवार यात्रियों के बीच चीफ-पुकार मच गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

इस दौरान बस का ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने एक के बाद एक सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही राजपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण