NawadaBihar

शराब माफिया की दबंगई ! उत्पाद विभाग की टीम पर जानलेवा हमला

Google news

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। राज्य के अंदर शराब पीना या उससे जुड़ा किसी भी तरह का कोई भी कारोबार करना गैरकानूनी माना गया है। इसके जांच पड़ताल के लिए अलग से विभाग और पुलिस टीम की भी व्यवस्था की गई है। बाबजूद इसके इस कानून के हालात क्या है वह किसी से छुपा हुआ नहीं है। ऐसे में अब एक ताजा मामला नवादा से सामने आया है। जहां शराब माफियों ने जमकर तांडव मचाया है।

दरअसल, नवादा में उत्पाद विभाग टीम पर शराब माफिया ने हमला किया है। इस घटना में एक कांस्टेबल और एक ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल तैयार हो गया है। फिलहाल, उत्पाद विभाग की टीम ने मामले की जानकारी नजदीकी थाने की पुलिस को दी है। उसके बाद थाने की पुलिस ने इस घटना को लेकर एक्शन लेते हुए शराब माफिया के पिता को अरेस्ट कर लिया है.

बताया जाता है कि, यह मामला नवादा के नगर थाना क्षेत्र के यादव चौक के पास का है। जहां उत्पाद विभाग की टीम गुप्त सुचना के आधार पर एक शराब माफिया को अरेस्ट करने पहुंची। हालांकि, जैसे ही उत्पाद विभाग की टीम वहां पहुंची वैसे ही शराब माफिया को इस बात की भनक लग गई और उसके बाद उसके तरफ से उत्पाद विभाग की टीम पर हमला बोल दिया गया। जिसमें एक कांस्टेबल और एक ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिन्हें आनन -फानन में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में  शराब माफिया के पिता को गिरफ्तार किया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण