ArariaBihar

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, महिला दारोगा पर तीर-धनुष से किया हमला

Google news

बिहार के अररिया में भूमि विवाद सुलझाने पहुची पुलिस टीम पर एक पक्ष के लोगों ने तीर-धनुष से हमला बोल दिया। इस दौरान एक तीर महिला दारोगा के चेहरे पर जा लगा, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई। गंभीर हालत में दारोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जोकीहाट के महलगांव थाना क्षेत्र स्थित पोखरिया गांव की है।

दरअसल, पोखरिया गांव में कुछ लोगों द्वारा जमीन कब्जा करने की कोशिश की जा रही थी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी, तभी भीड़ में मौजूद असामाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर तीर-धनुष से हमला बोल दिया। इसी दौरान मौके पर मौजूद जोकीहाट थाने की दारोगा नुशरत परवीन के चेहरे में तीर जाकर धंस गया।

आनन-फानन में घायल महिला दारोगा को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले पर एसपी अमित रंजन ने बताया कि घटनास्थल पर दंडाधिकारी के साथ साथ पुलिस बल को तैनात किया गया है। फिलहाल हालात सामान्य हैं। हमलावरों की पहचान की जा रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण