Uttar Pradesh

कब्र खोदकर इमाम की गर्दन काट ले गए संदिग्ध

Google news

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां हल्दौर थानाक्षेत्र के खारी गांव में एक कब्र खोदकर पेश इमाम की गर्दन काटकर सिर धड़ से अलग कर दिया गया।

कब्र में दो माह पहले काजी के शव को दफनाया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच की। वहां तंत्रक्रिया की सामग्री भी पड़ी मिली। सोमवार को कब्र खोदकर गर्दन काटने की सूचना पर समाज के लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार नामचीन इमाम की दो माह पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्हें क्षेत्र के ही कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया था।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहीं इस घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। ग्राम खारी में काजी सैफुर्रहमान की करीब दो माह पूर्व मौत हो गई थी। उनके शव को गांव की कब्र में दफना दिया गया था। कुछ शरारती तत्वों ने रविवार की रात कब्र की खोदाई कर कारी सफुर्रहमान की गर्दन ले गए।

सोमवार सुबह कुछ ग्रामीण कब्र पर गए तब उन्हें पता चला और ग्रामीणों को सूचना दी। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आरोप है कि कब्र के पास से अगरबत्ती, धूपबत्ती, केले के फूल आदि मिले हैं। ग्रामीण किसी तांत्रिक द्वारा घटना होना बता रहे हैं।

मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक संजीव बाजपेई, सीओ सिटी संग्राम सिंह, हल्दौर थाना अध्यक्ष राम प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। वही फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर सैंपल इकट्ठे कर अपने साथ ले गई।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण