SaharsaBihar

बिहार में डॉक्टर का अपहरण, बदमाशों ने PhonePe पर 1.70 लाख ट्रांसफर करने पर छोड़ा

Google news

बिहार के सहरसा में एक डॉक्टर के अपहरण का मामला सामने आया है। बदमाशों ने मधेपुरा सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर को झांसा देकर बीच रास्ते से अगवा कर लिया। डॉक्टर ने जब अपने मोबाइल के बदमाशो के फोन पे पर एक लाख सत्तर हजार रुपए ट्रांसफर किए तब जाकर उसे मुक्त किया। पीड़ित टॉक्टर ने थाने में मामला दर्ज कराया है।

दरअसल, सहरसा शहर के गांधी पथ निवासी हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. पवन कुमार को बदमाशों ने अगवा कर लिया था। पवन कुमार मधेपुरा सदर अस्पताल में तैनात हैं। शनिवार की देर शाम डॉक्टर पवन कुमार मधेपुरा सदर अस्पताल से अपने घर सहरसा लौट रहे थे। इसी दौरान सहरसा-मधेपुरा मुख्य मार्ग स्थित मिठाई के समीप किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनसे कहा कि पीछे एक व्यक्ति की दुर्घटना कर के भागे हो पहले उसका इलाज करवाओ तब जाना।

जिसके बाद डॉक्टर पवन अपराधी की गाड़ी पर बैठ गए। जैसे ही गाड़ी थोड़ी दूर गई कि गाड़ी पर सवार युवक ने कहा कि उन्हें जान से मारने के लिए पांच लाख रूपए मिला है। अगर वह अपनी जान बचाना चाहते हैं तो पांच लाख रुपए दे दें उन्हें छोड़ दिया जाएगा। डॉक्टर ने कहा कि उनके पास इतने पैसे नहीं हैं, तब अज्ञात अपराधी ने कहा कि तुम Phone Pay तो चलाते हो उसमे से भेजो।

सके बाद अपराधी ने डॉक्टर के मोबाइल फोन से अपने यूपीआई मोबाईल पर 1 लाख रुपए और उनकी दूसरे फोन पे अकाउंट से 70 हजार और सोने का चेन ले लिया। अपराधियों ने धमकी दी कि अगर इसकी जानकारी किसी को दी तो जान से मार देंगे। किसी प्रकार डॉक्टर अपने घऱ पहुंचे और सदर थाना में थानाध्यक्ष से मिलकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इस बाबत सदर थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण