GayaBihar

शराब कारोबारियों का अनोखा कारनामा देखकर दंग रह गयी पुलिस

Google news

बिहार के गया जिले के बोधगया में सुबह पुलिस ने नदी में शराब माफियाओं के द्वारा छुपा कर रखे गये अवैध शराब को बरामद किया है। शराब कारोबारियों का अनोखा कारनामा देखकर पुलिस भी चौंक गई। मामला मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कोशिला गांव के समीप स्थित नदी का है।

इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार को मगध विश्वविद्यालय थाना की पुलिस कोशिला गांव के समीप स्थित नदी के किनारे छानबीन कर रही थी। पानी में घुसकर जांच करते देख लोग हैरान हो रहे थे। लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि पुलिस नदी में क्या तलाश कर रही है।

नदी में पुलिस बल को देख, आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोग कुछ और समझते, तब तक पुलिस नदी से एक-एक कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद करने लगी। लोगों की नजर जब बरामद शराब पर पड़ी तो सभी हैरान रह गए। फिलहाल पुलिस शराब को जब्त कर अपने साथ थाने ले गई और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण