Uttar PradeshLucknow

सपा नेत्री के कई नेता उपनेताओं से अवैध सम्बंध

Google news

समाजवादी पार्टी की एक महिला नेत्री के खिलाफ अपने ही पति के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है।

सपा नेत्री जूही प्रकाश सपा से मेयर का चुनाव लड़ चुकी हैं और डिंपल यादव की करीबी बताई जाती हैं। जूही प्रकाश के पति ने उसका कई पुरुषों से संबंध होने की बात कही है। पति ने आरोप लगाया है कि कई लड़कों के साथ उसके संबंध हैं। सपा के कई नेताओं के साथ भी वो संबंध में रही हैं। कई अधिकारियों के साथ भी उसके गंदे संबंध रहे हैं। योगेंद्र ने अपनी पत्नी पर यह भी आरोप लगाया है कि जूही प्रकाश के आगरा से लेकर महाराष्ट्र तक के कई नेताओं से संबंध रह चुके हैं।

कई बार वो घर आते थे तो रूम में कोई और रहता था और सपा नेत्री दरवाजा नहीं खोलती थीं। पति को रात-रात भर अपने दोस्तों के यहां रहना पड़ता था। शाहगंज की रहने वाली जूही प्रकाश के पति योगेंद्र ने थाना सिकंदरा में आज अपनी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनकी जूही से मुलाकात फेसबुक पर हुई थी।

2019 में वो दिल्ली रहकर UPSC की तैयारी में लगे हुए थे। जूही ने उन्हें बताया कि वो भी तैयारी कर रही हैं। धीरे-धीरे दोनों में बातचीत शुरू हुई और आगे बढ़ी। योगेंद्र ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि 2023 में मेयर के चुनाव के दौरान उनकी जूही से शादी भी नहीं हुई थी। तब मेयर चुनाव के लिए 50 लाख रुपए मांगे।

नहीं देने पर रेप केस में जेल भेजने की धामी दी। कैसे करके उन्होंने 35 लाख रुपये जूही को दे दिए। उनके घरवालों ने उन्हें पेट्रोल पम्प खरीद कर दिया। जूही ने दबाव बनाया कि पेट्रोल पंप मेरे नाम कर दो। 1 जून, 2024 को उसके दबाव में आकर मैंने उससे शादी कर ली।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण