NawadaBihar

जिस उम्र में लाठी उठाने की ताकत नहीं उन पर लगा हत्या का आरोप

नवादा के शिवनारायण बिगहा सिसवां मुसहरी में महिला की हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। मृतका के बयान पर नगर थाने में दर्ज प्राथमिकी में पति समेत पांच लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में नामजद आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर लिया। इनमें स्व. सम्मन मांझी का बेटा बिनेसर मांझी व बनेसर मांझी की पत्नी ललसी देवी शामिल हैं। दोनों क्रमश: मृतका के ससुर व सास बताये जाते हैं।

मामला शिवनारायण बिगहा सिसवां मुसहरी में एक महिला की पीट-पीट कर हत्या कर देने से जुड़ा है। मृतका फूलवंती देवी (32) सुनील मांझी की पत्नी थी।  इसमें अन्य आरोपितों में मृतका का पति सुनील मांझी व उसके दो बड़े भाई शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों फिलवक्त घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

23 की रात की बतायी जाती है घटना: घटना 23 सितम्बर की रात घटी बतायी जाती है। सूचना पर 24 सितम्बर की दोपहर नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने शिवनारायण बिगहा सिसवां मुसहरी स्थित सुनील मांझी के घर से मृतका का शव बरामद किया।इस मामले में मृतका के भाई नेमदारगंज थाना क्षेत्र के बरेव के महाननपुर कमलेश मांझी ने पुलिस को दिये गये बयान में कहा कि 24 सितम्बर की सुबह उसके भांजे सुनील मांझी के बेटे विकास कुमार ने उसे उसकी बहन की मृत्यु होने की सूचना दी।

सास-ससुर की उम्र को लेकर सवाल : हत्या आरोप में गिरफ्तार किए गए बनेसर मांझी और उनकी पत्नी ललसी देवी की उम्र काफी ज्यादा है. इतना ही नहीं दोनों शारीरिक रूप से काफी दुर्बल प्रतीत होते हैं. ऐसे में आम चर्चा यह भी है कि जो बुढ़ापे में लाठी उठाने की ताकत नहीं रखते उन्होंने हत्या कैसे कर दी ?


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण