NawadaCrime

नवादा : कृष्णा नगर आगजनी मामले में 7 और आरोपी गिरफ्तारी, तीन वाहन भी जब्ती

नवादा: जिले के कृष्णानगर आगजनी मामले में गुरुवार तक 22 की गिरफ्तारी हो चुकी है। घटना को लेकर दर्ज प्राथमिकी में 28 लोगों को आरोपित किया गया था. तत्काल बाद 15 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. 7 और आरोपितों की गिरफ्तारी की गई है. इस दौरान 3 वाहनों की जब्ती भी की गई है. एसआइटी द्वारा तकनीकी साक्ष्य के आधार पर आगजनी की घटना में सम्मिलित चार अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई. जब्त वाहनों में मारूती एसएल-06 एवं 02 स्कॉर्पियो शामिल है.

उल्लेखनीय है कि दिनांक 18.09.2024 की देर शाम को नवादा सदर प्रखंड के मुफस्सिल थानान्तर्गत देदौर गांव के कृष्णा नगर नदी तट पर स्थित बस्ती के झोपड़ियों में असामाजिक तत्वों द्वारा आगजनी की गई थी. डीएम-एसपी के निर्देश पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष, पुलिस टीम, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, नवादा सदर, अंचल अधिकारी, नवादा सदर, अनुमंडल पदाधिकारी, नवादा सदर, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवादा सदर-2 द्वारा त्वरित रूप से आवश्यक कार्रवाई की गई थी.

अग्निशमन दस्ता दल द्वारा आग पर काबू पाया गया था. घटना स्थल पर गृह क्षति पाया गया था, कोई मानव क्षति नहीं हुआ था डीएम-एसपी द्वारा भी घटना स्थल का संयुक्त रूप से जायजा लिया गया था एवं पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया था. कार्रवाई करते हुए पुलिस प्रशासन ने घटना की रात ही विभिन्न जगहों पर छापामारी कर मुख्य अभियुक्त नन्दू पासवान सहित कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. अब सात अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. अबतक कुल 22 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण