GayaBihar

गया पुलिस ने 50 हजार के इनामी अपराधी को दबोचा

बड़ी खबर बिहार के गया से है जहां पुलिस ने 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी को एसटीएफ के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है. जिले के मऊ थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव से गिरफ्तारी हुई है.

मामले में गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गंभीर मामले में शामिल अपराधकर्मियों के खिलाफ विगत कई दिनों से लगातार अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. उन्होंने बताया कि गंभीर मामलों में शामिल अपराधकर्मियों की लिस्ट एसटीएफ को भेजी गई थी. इसमें 28 अपराध कर्मियों को चिह्नित किया गया था. विगत कई दिनों में 27 अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी हो चुकी थी. इसके बाद आज एक बचे हुए अपराधी की गिरफ्तारी हुई है.

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभिषेक शर्मा उर्फ़ तनु शर्मा 50 हजार का इनामी है. पुलिस ने इसे एसटीएफ के सहयोग से जिले के मऊ थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव से पकड़ा है. इसके ऊपर हत्या,लूट,रंगदारी के कुल 7 मामले दर्ज हैं. पुलिस लगातार इसकी तलाश कर रही थी. पुलिस के डर से यह कई दिनों तक मुंबई में छुपा हुआ था. इसके बाद यह गया के दरियापुर में आकर रह रहा था.

गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने एसटीएफ के सहयोग से इसे गिरफ्तार किया है. इसके ऊपर 50 हाजर का इनाम भी घोषित था. इसने गया में ही एक व्यक्ति की अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मार कर हत्या कर दी थी. इसके बाद पुलिस सरगर्मी से इसकी तलाश कर रही थी. हत्या के इस मामले में पुलिस ने पूर्व में तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण