Uttar Pradesh

गोवा मौज करने जा रही थी लड़की, पुलिस वालों ने दिया हाथ, पूरे गांव को पता चल गई बात, फिर…

महाराष्ट्र से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। इस घटना से हड़कंप मच गया है।

कानून के रक्षक ही भक्षक बन गये हैं। गोवा की यात्रा पर जाते समय वसई पुलिस ने रास्ते में एक युवती के साथ छेड़छाड़ की और उसका अपहरण करने की कोशिश की। घटना का पता चलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने दो पुलिसकर्मियों समेत पांच लोगों की पिटाई कर दी और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना सिंधुदुर्ग जिले के जामसांडे में हुई. इस घटना को गंभीरता से लेते हुए देवगढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस बीच पुलिस कमिश्नर ने इस घटना पर तुरंत संज्ञान लिया और इन दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की. उन्हें निलंबित कर दिया गया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि घटना को लेकर आगे की जांच जारी है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, इन पुलिस कर्मियों के नाम हरिराम मारोती गीते (उम्र 34) और प्रवीण रानाडे (उम्र 32) हैं. वह वसई ट्रैफिक पुलिस शाखा में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं। ये दोनों पुलिसकर्मी अपने दोस्त माधव केंद्र (उम्र 32), शंकर गीते (उम्र 32) और सतवा केंद्र (उम्र 32) के साथ गोवा घूमने के लिए निकले थे।

इस बीच, देवगढ़ तालुका के जामसांडे गांव की एक 18 वर्षीय कॉलेज लड़की जो आनंदवाड़ी जा रही थी, अकेले अपने घर से आ रही थी। उसे अकेला देखकर पुलिस ने उसके साथ छेड़छाड़ की. लड़की ने घटना को नजरअंदाज कर दिया लेकिन आरोपी वहां नहीं रुका बल्कि उसका हाथ पकड़कर गाड़ी में खींचने की कोशिश की। लेकिन जब ग्रामीणों की नजर इस घटना पर पड़ी तो ग्रामीण एकत्रित हो गये।

 स्थानीय लोगों ने आरोपियों की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है। पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर आगे की जांच जारी है।
भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण