BiharPolitics

‘बिहार=बलात्कार’ लिख कर फंस गये लालू यादव…

बिहार में दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने X पर इसको लेकर एक पोस्ट किया। तेजस्वी यादव के पोस्ट को शेयर करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी एक पोस्ट लिखा। तेजस्वी के ट्वीट को शेयर करते हुए लालू ने एक्स पर बिहार का मतलब बलात्कार बताया। अब अपने इस पोस्ट को लेकर लालू यादव घिर गये हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने लालू पर तीखा हमला किया है।

राज्यसभा सांसद उपेंद्र कुशवाहा ने एक्स पर लालू के पोस्ट को शेयर करते हुए जोरदार हमला बोला। कुशवाहा ने लिखा, “ माननीय श्री लालू प्रसाद यादव जी, जिस बिहार ने आपको अपने पलकों पर बिठाया, इतना विश्वास व्यक्त किया…! आज उसी बिहार के लिए 32 बार “बिहार=बलात्कार” कहना बिहारी अस्मिता और बिहार के गौरवशाली इतिहास पर हमला नहीं है क्या?”

उन्होंने लिखा, “किसी क्षेत्र में बलात्कार जैसे जघन्य अपराध होना वहाँ के कुछ लोगों की आपराधिक मानसिकता का परिणाम है इसके आधार पर पूरे प्रदेश का आपके द्वारा ऐसा नामकरण करना दुर्भाग्य की बात है। खास कर जिनके शासनकाल को बिहार और देशवासियों ने जंगलराज कहा है उन्हें तो कोई नैतिक अधिकार है ही नहीं कुछ बोलने का”।

कुशवाहा ने आगे लिखा, “आज यदि अपराध की कोई छिटपुट घटनाएं होती है तो अविलंब गिरफ़्तारी और स्पीडी ट्रायल होता है वहीं आपके जमाने में तो CM हाउस में ही अपराध की पटकथा लिखी जाती थी और अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था। आज बिहार में कोई संगठित अपराध या अपराधी नहीं है जैसा की आपके शासन के दौरान उन 15 वर्षो में था। आज भी रूंहें कांप जाती है उस काल को याद करके…!”

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण