JharkhandDhanbadPolitics

धनबाद पहुंचे चिराग पासवान, गठबंधन में फंसा गए पेंच

धनबाद : केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री सह लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान धनबाद की धरती से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को निशाने पर लिया.  उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले है.  उन्होंने यहां तक कह दिया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने आने वाली पीढ़ी की भी व्यवस्था कर ली है.  ऐसे लोगों से समाज को खतरा हो सकता है.  वह रविवार को लोजपा रामविलास की ओर से धनबाद के कोयला नगर में आयोजित जन आक्रोश रैली में बोल रहे थे.

उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी दलों ने लोकसभा चुनाव में आरक्षण खत्म करने का झूठा प्रचार किया और मतदाताओं को गुमराह करने का प्रयास किया.

उन्होंने दावा किया कि जब तक वह जिंदा है, कोई भी गरीबों का हक नहीं छीन सकता.धनबाद में भी उन्होंने दोहराया कि मेरा जन्म झारखंड में हुआ है, मेरे पिता रामविलास पासवान की कर्मभूमि भी झारखंड ही है.  उन्होंने कहा कि मेरा जब जन्म हुआ तो उस समय झारखंड बिहार में ही था.  चिराग पासवान ने कहा कि झारखंड को विकसित राज्य बनाने के लिए सिर  पर कफन बांधकर निकले है.

सभी युवा किसान एकजुट होकर मेरा साथ दें, मैं विकसित झारखंड का वादा पूरा कर दिखाऊंगा, यह बात अलग है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर खींच तान जारी है.  इस बीच लोजपा ( रामविलास) ने भी झारखंड में दावेदारी कर दी है. चिराग पासवान ने आज साफ कर दिया कि हम सभी तरह के विकल्पों के साथ आगे बढ़ रहे है.  हमारे पास एनडीए गठबंधन के तहत चुनाव लड़ने का भी विकल्प है तो हम अकेले चुनाव लड़ने के बारे में भी विचार कर रहे है.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण